Recents in Beach

भिखारी - दस रुपये दे दो साहब | Chutkule

 6) 😂😜😅😂😂😜😇🥰😍🤑🤐

भिखारी - दस रुपये दे दो साहब👦, 😮‍💨

गर्लफ्रेंड👧 को फोन करना है। साहब की

 गर्लफ्रेंड - देखो, भिखारी भी अपनी 

👧गर्लफ्रेंड को कितना प्यार करता है।

 भिखारी - नहीं मेमसाहब, उसे प्यार 

करने के बाद ही मैं भिखारी बन गया

😂😜😅😂😂😜☺️😘🤑😘🤐

Chutkule | Best Beggar6 jokes in Hindi





7) 😂😜😅😂😂😜😇🥰😇

भिखारी : खाना दे दो, औरत : टमाटर खाओ


, भिखारी : रोटी दे दो, औरत : टमाटर खाओ, भिखारी : अच्छा, तो टमाटर ही दे दो, आदमी की पत्नी बोली : ये तोतली हैं, कह रही हैं कमा कर खाओ...भिखारी बेहोश

😂😜😅😂😂😜😍☺️😍🥲



8) 😂😜😅😂😂😜😙😜😜

एक पत्रकार बढ़ती मंहगाई के बारे में लोगों की राय ले रहा था। सड़क किनारे बैठे एक बूढ़े भिखारी से पत्रकार ने पूछा : बाबा आटा मँहगा हो गया है, इस पर आपका क्या कहना है.? ये सुनते ही भिखारी खड़ा होकर चल दिया, पत्रकार : बाबा कहाँ चले आप.? भिखारी : राशन वाले के पास जा रहा हूँ उसकी खबर लेने, कमीना अभी तक मुझसे पुराने भाव पर आटा ले रहा है।

😂😜😅😂😂😜😍😜😜😜

Chutkule | Best Beggar jokes | Jokes in Hindi


9) 😂😜😅😂😂😜😍☺️😇☺️

भिखारी : भगवान के नाम पे कुछ दे दे बाबा.. स्टूडेंट - ये ले.. मेरी B.A. की डिग्री रख ले..! भिखारी : अब रुलाएगा क्या पगले.. तुझे चाहिए तो मेरी, M.B.A. की रख ले..!

😂😜😅😂😂😜😙😜😜😜


10) 😂😜😅😂😂😜

भिखारी - साहब पैसे दे दो राहगीर - छुट्टे नहीं हैं भिखारी - साहब, Paytm तो होगा ना.? Paytm कर दीजिये..

😂😜😅😂😂😜


11) 😂😜😅😂😂😜🥲🥲😘🤐🤐

भिखारी : जनाब मैं कोई मामूली भिखारी नहीं हूँ। मैंने रुपये कमाने के 100 तरीके नामक किताब लिखी है। राहगीर : तो फिर तुम भीख क्यों मांगते हो.? भिखारी : क्योंकि यह, उस किताब में बताया गया सबसे आसान तरीका है।

😂😜😅😂😂😜😍☺️☺️



12) 😂😜😅😂😂😜😮‍💨🤐🤐🤐

एक भिखारी को एक दिन कुछ नहीं मिला। दुआ करने लगा, या अल्लाह, अगर मुझे एक रूपया मिल जाये तो आठ आने तेरे। आगे चलकर उसे एक अठन्नी मिली। उठाकर बोला, अल्लाह मियां..! . . हो बड़े सयाने..! आठ आने पहले की काट लिये।

😂😜😅😂😂😜🤑😘😍😇

ALSO READ:- Beggar jokes in Hindi | Jokes in Hindi

आपको हमारे चुटकले कैसे लगे comment box में जरुर बताये.  

Post a Comment

0 Comments